असन्द्रा पुलिस द्वारा हत्याभियुक्त को पुलिस आलाकत्ल एक अदद तमंचा व कारतूस किया गया बरामद-

मोहम्मद अतीक संवाददाता थाना क्षेत्र असंद्रा एसएम न्यूज़24टाइम्स 8787049566

बाराबंकी थाना असन्द्रा पुलिस द्वारा हत्याभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में लेकर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक अदद तमंचा व कारतूस किया गया बरामद-

दिनांक-09.06.2021 को वादी दामोदर प्रसाद पुत्र परमात्मादीन निवासी ग्राम अरूई थाना कोठी जनपद बाराबंकी ने थाना असन्द्रा पर सूचना दी कि मै और मेरी पत्नी बैलेनो कार से आ रहे थे कि ग्राम अरूई के नजदीक गांव के ही सोनू वर्मा आदि 04 लोगों ने गाड़ी रोककर जानलेवा हमला किया जिस पर मैं अपने बचाव में गाड़ी से उतरकर भागने लगा और मेरी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। इस सूचना पर थाना असन्द्रा में मु0अ0सं0-197/2021 धारा 302/323 भादवि पंजीकृत किया गया ।

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी श्री यमुना प्रसाद द्वारा घटना में संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी श्री मनोज कुमार पाण्डेय के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट श्री पंकज सिंह एवं क्षेत्राधिकारी हैदरगढ़ श्री नवीन सिंह के पर्यवेक्षण में पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम द्वारा गहन जांच एवं भौतिक साक्ष्यों के संकलन से वादी के द्वारा ही पत्नी की हत्या करने के साक्ष्य पाये गये जिस पर संदिग्ध आरोपी दामोदर की पूछताछ एवं गिरफ्तारी हेतु प्रयास किया जा रहा था। आरोपी दामोदर द्वारा पुलिस की पूछताछ एवं गिरफ्तारी से बचने का लगातार प्रयास करते हुए माननीय न्यायालय में आत्मसमर्पण किया गया। थाना असन्द्रा पुलिस टीम द्वारा आरोपी दामोदर को घटना के सम्बन्ध में पूछताछ एवं आलाकत्ल की बरामदगी हेतु माननीय न्यायालय से दिनांक-29.06.2021 को पुलिस रिमाण्ड स्वीकृत किया गया, जिसके आधार पर आरोपी/वादी दामोदर पुत्र परमात्मादीन निवासी अरुई थाना कोठी जनपद बाराबंकी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर अभियुक्त की निशांदेही पर घटना में प्रयुक्त एक देशी तमंचा मय एक अदद कारतूस 315 बोर को सिद्धौर पुलिया रारी नाला के पास से बरामद किया गया। उक्त बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरूद्ध थाना असन्द्रा पर मु0अ0सं0 217/2021 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत किया गया।

अभियुक्त दामोदर ने पूछताछ पर बताया कि मेरा प्रेम सम्बन्ध गांव की ही एक लड़की से था, जिसमें मेरी पत्नी बाधक बन रही थी और विरोध करती थी। मैनें अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मारकर रास्ते से हटाने का प्लान कई दिन पहले ही बना लिया था और हत्या का आरोप अपने विरोधियों पर लगा देनें का प्लान बनाया था जिससे कि कोई हम लोगों पर शक न करे और हम बाद में आपस में शादी कर लें । मौका पाते ही दिनांक-08.06.2021 को सायंकाल अपनी गाड़ी से पत्नी के साथ अपने गांव अरूई पहुंचने से पहले एकान्त देखकर पूर्व में बनाये गये प्लान के तहत पत्नी को तमंचा से गोली मारकर हत्या कर दी और तमंचा को सिद्धौर पुलिया रारी नाला के पास छिपा दिया तथा आरोप अपने विरोधियों पर लगा दिया ।

मोहम्मद  अतीक संवाददाता थाना क्षेत्र असंद्रा एसएम न्यूज़24टाइम्स 8787049566

 

Don`t copy text!