बकराईद, ईद उल अजहा व कावड़ यात्रा को लेकर क्षेत्र अधिकारी डॉक्टर बीनू सिंह ने थाने में की शांति समिति की बैठक

उन्नाव से शादाब अली की रिपोर्ट

बकरा ईद व कांवड़ यात्रा को लेकर आज थाना सफीपुर समेत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बैठक आयोजित हुई। इस मौके पर शांति एवं सौहार्द के बीच लोगों से त्योहार मनाने की अपील की गइ

वहीं सभी से कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का अनुपालन करने का निर्देश दिया गया। इसे लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक क्षेत्र अधिकारी सफीपुर डॉक्टर बीनू सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर थानाध्यक्ष ने कहा कि भाईचारे का पर्व है। सभी इस त्योहार को भाईचारे और सद्भाव के साथ मनाएं। सभी समुदाय के लोगों के साथ आपसी सद्भाव बनाए रखें। उन्होंने उपस्थित लोगों से आग्रह किया की किसी प्रकार की उपद्रव की सूचना मिले तो तत्काल जानकारी उपलब्ध कराएं।

सफाई कर्मियों के कल्याण व स्वास्थ्य जांच को लेकर सजगता से कराएं काम आयोग
थाना परिसर में बकरा ईद व कावड़ यात्रा एवं पर विधि-व्यवस्था बनाए रखने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। बैठक मे इसअवसर पर शांति एवं विधि व्यवस्था बनाए रखने को लेकर थाना क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों से पहुंचे पंचायत प्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों से अपील की गई। बैठक में कोविड-19 को लेकर सतर्कता बरतने का निर्देश देते हुए किसी भी सार्वजनिक स्थल जाने का निर्देश दिया गया। बैठक को संबोधित करते क्षेत्र अधिकारी सफीपुर डॉक्टर बीनू सिंह थाना अध्यक्ष हरिकेश कुमार ने बैठक में उपस्थित लोगों से विधि-व्यवस्था बनाने में मदद के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन को सहयोग देने एवं शरारती तत्वों पर नजर रखने को गया।

और आपसी भाईचारा का पर्व है। इसे सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाएं। समाज में असामाजिक तत्वों पर नजर रखें। कोई भी व्यक्ति हुड़दंग करता है तो उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पर्व जे अवसर पर डीजे पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा वहीं जुलूस आदि नहीं निकाला जाएगा।अश्लील गाना बजाने एवं गाने वालों के विरुद्ध भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जाएगी।

Don`t copy text!