युवा प्रधान ने जीता ग्रामवासियों का दिल

Shamim Ansari

गाव में विकास कार्य से जनता में खुशी की लहर
जैदपुर, बाराबंकी। जैदपुर देहात के क्षेत्र नवनिर्वाचित युवा प्रधान तव्वाब अंसारी के जीतने के बाद क्षेत्र में ताबड़तोड़ हो रहे विकास कार्यों से जनता काफी खुशी फैल गई है और गांव के साथ साथ आस-पास के गांव के लोग उनके काम की सराहना कर रहे हैं। वही जो प्रधान अपने गांव में भेदभाव से विकास कार्य करते हैं उनको तव्वाब अंसारी से सीख लेना चाहिए। वर्तमान में तव्वाब अंसारी की हर तरफ सराहना व प्रशंसा हो रही है। जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जैदपुर-बाराबंकी मार्ग से सोनी के घर तक इण्टरलाकिंग का कार्य करा रहे प्रधान तव्वाब अंसारी ने बताया कि जनता ने मुझे अपना बहुमूल्य मत देकर प्रधान बनाया है, मैं उनके विश्वास को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करूंगा और गांव के सभी नाली खड़ण्जे आरसीसी मार्ग को दुरूस्त व नव निर्माण करवाकर सभी ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने का कार्य करूँगा। श्री अंसारी द्वारा किये गये कार्यों को देखकर जनपद के अन्य प्रधानों को सीख लेनी चाहिए कि गांव का विकास बिना किसी भेदभाव के तीव्र गति से किया जाये ताकि जनता को यह न लगे कि हमने गलत आदमी को प्रधान चुन लिया है। श्री अंसारी के गांव की जनता को भरोसा दिलाया कि आप लोगों द्वारा जो जिम्मेदारी हमको दी गई है उसका बखूबी निर्वाहन करूंगा तथा गांव के हर व्यक्ति के सुख दुख में हमेशा खड़ा रहूंगा। गांव के सभी लोग हमारे लिए एक समान है, किसी के साथ कभी भी कोई भेदभाव न किया गया है और न भविष्य में किया जायेगा।
श्री अंसारी ने बताया कि हम अपनी ग्राम पंचायत पहले ब्लाक में अव्वल तथा उसके बाद जिले में अव्वल और धीरे-धीरे प्रदेश में अव्वल ग्राम पंचायत बना कर रहूँगा ताकि हमारी ग्राम पंचायत को लोग प्रदेश स्तर तक जाने व इसके विकास कार्यों का माडल पूरे देश में लागू हो।

Don`t copy text!