बहराईच से आने वाला यातायात चैकाघाट से मरकामऊ, बदोसराय, मैलारायगंज, सफदरगंज होकर अयोध्या राजमार्ग से होते हुये लखनऊ की तरफ जा सकेगा।

बाराबंकी: रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

बाराबंकी सर्वसाधारण को अवगत कराना है कि प्रचलित फाल्गुन माह में बड़ी संख्या में श्रद्धालु कावड़ लेकर गंगा तट से बहराईच मार्ग से होते हुए महादेवां मन्दिर थाना रामनगर पैदल जाते है। उक्त मार्ग पर यातायात का भारी दबाव होने के कारण अक्सर सड़क दुर्घटना/यातायात जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। सड़क दुर्घटना में किसी श्रद्धालु के दुर्घटनाग्रस्त होने से बहराईच मार्ग पर कानून व्यवस्था की स्थिति भी बिगड़ जाती है। ऐसे में बहराईच मार्ग पर यातायात को सुरक्षित करने की दृष्टि से वैकल्पिक मार्गो पर डायवर्जन किया जाना आवश्यक है।

उक्त के दृष्टिगत बहराईच से आने वाला यातायात चैकाघाट से मरकामऊ, बदोसराय, मैलारायगंज, सफदरगंज होकर अयोध्या राजमार्ग से होते हुये लखनऊ की तरफ जा सकेगा। चौकाघाट से रामनगर की ओर का यातायात एम्बुलेंस के अलावा सभी प्रकार के वाहनों के लिए बंद रहेगा। इसी प्रकार बाराबंकी से बहराईच जाने वाला यातायात रामनगर तिराहे से सीधे सफदरगंज, मैलारायगंज, बदोसराय, मरकामऊ की तरफ से चौकाघाट जायेगा। बाराबंकी से रामनगर के बीच जिन वाहनों को जाना है वे देवां रोड व अयोध्या राजमार्ग से जुड़ने वाले सम्पर्क मार्गों का प्रयोग करेंगे। उक्त यातायात डायवर्जन/प्रतिबंध दिनांक 22.02.2022 की प्रातः 06.00 बजे से दिनांक 02.03.2022 की प्रातः 08.00 बजे तक लागू रहेगा। सभी वाहन स्वामियों से उक्त डायवर्जन को पालन करने की अपेक्षा की जाती है। सड़क सुरक्षा एवं भीड़ नियंत्रण के दृष्टिगत जारी उक्त निर्देश का उल्लंघन मोटर यान अधिनियम-1989 की सुसंगत धाराओं में दण्डनीय है।

बाराबंकी: रिपोर्ट शमीम अंसारी: एसएम न्यूज24टाइम्स 9415526500

Don`t copy text!