अज्ञात हमलावरों ने युवक को मारी गोली मौके पर ही मौत

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

मसौली बाराबंकी स्थित कस्बा देवा के मेला ग्राउंड स्थित आडोटोरियम के निकट अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक, सी ओ सिटी ने घटनास्थल का जायजा लिया और खुलासे के लिये दो टीमों का गठन कर जल्द खुलासे के निर्देश दिये। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पूरा मामला देवा थाना क्षेत्र के सरैया मजरे सलारपुर निवासी वीरेंद्र यादव पुत्र रामचंदर को बुधवार की रात करीब 9:30 बजे देवा मेला आडिटोरियम के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली सीने में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई नारेंद्र कुमार यादव के मुताबिक मृतक बीरेंद्र कुमार यादव फतेहपर गया था। घटना से कुछ देर पहले ही मृतक ने अपने पिता से फोन पर बात करके बताया था कि मैं फतेहपर से आ रहा हूँ। उसके कुछ देर बाद ही वीरेंद्र के एक साथी सुभाष चंद्र ने फोन करके बताया कि मैं बीरेंद्र के साथ था। कि अचानक अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलाने के बाद मैं मौके से अपनी जान बचाकर भागा। मौके पर पहुंची पुलिस वीरेन्द्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवा लायी जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि मृतक की शादी भी अप्रैल माह में होनी थी। पुलिस ने अज्ञात लोगो के विरूद्घ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। वहीं दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। देर रात तक फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाती रही। एसओ देवा अजय कुमार सिंह ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

एसएम न्यूज़24टाइम्स के जिला ब्यूरो के साथ मसौली संवाददाता अवधेश वर्मा शांती वर्मा की रिपोर्ट मोबाइल नंबर 8707331705

Don`t copy text!