बसपा प्रमुख मायावती का राजस्‍थान, गुजरात और एमपी सरकार पर हमला, बोलीं- जाे ह‍िंसक घटनाएं हुई उनके ख‍िलाफ की गई बदले की कार्रवाई

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

उत्‍तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने राजस्‍थान की कांग्रेस सरकार, मध्‍य प्रदेश की भाजपा सरकार और गुजरात सरकार पर हमला बोला। मायावती ने कहा क‍ि हाल ही में वहां जाे ह‍िंसक घटनाएं हुई उनके खि‍लाफ प्रदेश सरकार ने बदले की कार्रवाई की है। यह सही कदम नहीं है।बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर राजस्‍थान और मध्‍यप्रदेश सरकार पर न‍िशाना साधा। मायावती ने कहा क‍ि, ‘पहले राजस्थान फिर उसके बाद खासकर मध्यप्रदेश व गुजरात आदि राज्यों में जिस प्रकार से शान्ति एवं सौहार्द बिगाड़ने वाली हिंसक घटनाएं हुई हैं और जिसके बाद सरकार द्वारा प्रथमदृष्टया बदले की कार्रवाई की गई है वह सही कदम नहीं। क्या इसी प्रकार के उदाहरणों से ’नया भारत’ बनेगा?’बसपा सुप्रीमों ने कहा क‍ि, ‘यूपी में भी कानून-व्यवस्था व अपराध नियंत्रण आदि के नाम पर जिस प्रकार से सरकार व पुलिस न्यायपालिका को नज़रअन्दाज़ करके काम कर रही हैं वह द्वेषपूर्ण ही नहीं बल्कि कानून के राज का मज़ाक है। कानून के राज के लिए मनमानी नहीं बल्कि कानूनी प्रक्रिया के तहत ही सजा सुनिश्चित होनी चाहिए।

बसपा अंबेडकर जयंती पर मंडलों में दिखाएगी ताकत, मायावती भी हो सकती हैं शामिल

बहुजन समाज पार्टी 14 अप्रैल को डा. भीमराव अंबेडकर जयंती मंडलों पर मनाते हुए अपनी ताकत दिखाएगी। इस मौके पर झांकियां निकाल कर गोष्ठियां भी आयोजित की जाएंगी। लखनऊ मंडल की जयंती गोमती नगर स्थित डा. भीमराव अंबेडकर स्मारक में आयोजित की जाएगी। इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इसमें बसपा सुप्रीमो मायावती भी शामिल हो सकती हैं।बसपा कोरोना काल के बाद पहली बार बड़े पैमाने पर अंबेडकर जयंती मनाने जा रही है। प्रदेश के सभी 18 मंडलों में इसे मनाया जाएगा। इस मौके पर जोनल प्रभारी अपने-अपने मंडलों में मुख्य अतिथि होंगे। जिलाध्यक्ष अपने जिले से लोगों को लेकर मंडल स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में जाएंगे। बसपा इसके सहारे यह बताने की कोशिश करेगी कि आज भी उसकी ताकत कम नहीं हुई है। अनुसूचित जाति, जनजाति समाज के लोग बसपा के साथ पूरी मुस्तैदी से जुड़े हुए हैं।

समाचार एजेंसी न्यूज़ एसएम न्यूज़ के साथ 9889789714

Don`t copy text!