गैंगस्टर मेहरबान के घर पर पुलिस ने जब्त की सम्पत्ति।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

प्रतिबंधित पशुओं का मांस बेचकर बनवाया था पाप का किला, अब पुलिस ने डाले अपने ताले

बदायूं। बिनावर थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित पशुओं का वध कर उनके मांस की सप्लाई करने वाले गैंगस्टर मेहरबान उर्फ लुक्का का भी बुधवार को वही हश्र हुआ, जो जिले के अन्य गैंगस्टर्स का हो रहा है। लुक्का की संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई भी अमल में लाई गई है। इसके तहत उसने आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हुए रकम कमाकर जो मकान खड़ा किया था, उसे पुलिस प्रशासन ने जब्त कर लिया। इस घर पर पुलिस का ताला जड़ा जा चुका है।
जिले में गैंगस्टरों की संपत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई के तहत बुधवार को बिनावर इलाके के गांव निजामपुर पस्तौर निवासी लुक्का का नंबर आ गया। पुलिस के मुताबक लुक्का ने यह मकान आपराधिक वारदातों से की गई कमाई से बनवाया था।
मकान को सील करके उस पर कब्जा लेने के लिए एसडीएम सदर समेत सीओ सिटी आलोक मिश्रा खुद पहुंचे। बिनावर थानाध्यक्ष सौरभ सिंह ने माइक से मुनादी की और पूरे गांव में ढोल पिटवाया गया। लुक्का की करतूतों की पुलिस ने माइक पर लोगों को जानकारी देते हुए सहयोग की अपील की। जबकि इसके बाद उसके घर को सील करके ताले डाल दिए गए।
सुरक्षा के लिहाज से यहां भारी मात्रा में पुलिस भी पहुंची। क्योंकि गांव पहले से ही आपराधिक वारदातों के लिए कुख्यात माना जाना है। अक्सर यहां आपस में ही गैंगवार की घटनाएं भी हुई हैं। ऐसे में अफसरों ने किसी स्तर पर लापरवाही करना ठीक नहीं समझा और भारी मात्रा में पुलिस बल ले जाकर यह कार्रवाई पूरी की। थानाध्यक्ष बिनावर ने बताया कि मकान सील किया जा चुका है।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

Don`t copy text!