जसलीन के लिए दूल्हा की खोज में जुटे अनूप जलोटा, कहा जल्द करूंगा कन्यादान

मुंबई । बिग बॉस में आकर यूं तो हर शख्स खबरों में आ जाता है लेकिन भजन सम्राट नाम से मशहूर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी जब बिग बॉस में पहुंची तो दर्शक हैरान हो गए। हाल ही में जसलीन मथारू अपने विवाह को लेकर फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में जसलीन मथारू ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। चर्चा यह भी हुई कि उन्होंने अनूप जलोटा के साथ शादी तो नहीं कर ली। इस तस्वीर के सामने आने के बाद जसलीन और अनूप जलोटा दोनों ने खुद इस मामले पर सफाई दी। जसलीन मथारू ने इन खबरों को गलत बताया और अब इन खबरों पर अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया है।

अनूप जलोटा ने कहा कि जसलीन मथारू उनकी बेटी की तरह हैं और मैं और उनके पिता जसलीन लिए लड़का देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़के के बारे में बताया है, जो कनाडा में रहता है। हालांकि अभी कुछ फिक्स नहीं है। अनूप ने कहा कि पहले भी कह चुका हूं कि जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा। जसलीन ने हाल ही में अपनी इस तस्वीर के बारे में भी खुलासा करते हुए कहा था कि उन्होंने टिक टॉक वीडियो के लिए ऐसा किया था।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म साथिया के चुपके गाने पर वीडियो शूट कर रही थी इसलिए मैं नई नवेली दुल्हन की तरह सजी थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि इन फोटोज पर इतना बवाल होगा। आपको बता दें कि बिग बॉस में दोनों ने बतौर बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड एंट्री की थी। लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं। यह काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था। हालांकि बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही है। यहां तक कि जब हाल ही में जसलीन मथारू पारस छाबड़ा के स्वयंवर को लेकर प्रसारित हुए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में पारस से शादी करने पहुंची थी, तब अनूप जलोटा ने इस पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि जसलीन को ऐसा नहीं करना चाहिए।

Don`t copy text!