जनता के लिए ही उतरा हूँ चुनाव मैदान में: संजय मिश्रा

अब्दुल मुईद सिटी-अपराध ब्यूरो। (एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स) 9936900677

-कम समय में करूँगा बंकी का विकास, जनता अगर संतुष्ट नहीं हुई तो दोबारा चुनाव नहीं लडूँगा।
-सभी वर्गों का अपार सहयोग मिलने से कई प्रत्याशियों की नींद हराम।
-स्कूटर की चाल से बंकी में सनसनी, कई प्रत्याशी क्वारन्टीन

बाराबंकी। नगर पंचायत बंकी के उपचुनाव में समाजसेवी, कर्मठ और ईमानदार व्यक्तित्व के धनी संजय मिश्रा उर्फ संजीव कुमार मिश्रा को जनता ने अपना चेयरमैन चुनने के लिए प्रत्याशी बनाया है। गरीबों, जरूरतमंदों और जनसामन्य के हितैषी संजय मिश्रा इलाके में गरीब कन्याओं की शादी, गरीब बच्चों को शिक्षा सामग्री वितरण, गरीबों को वस्त्र वितरण करते रहे हैं तथा लाॅकडाउन अवधि में वृहद स्तर पर मास्कों का वितरण भी कर चुके हैं व गरीब लोगों की मांग पर कई कार्य व्यक्तिगत खर्च से कर चुके हैं। फिलहाल वह अपने चुनाव निशान स्कूटर की रफ्तार बढ़ाये हुए हैं और सभी वर्गों का पूर्ण समर्थन मिल रहा है।

मालूम हो कि नगर पंचायत बंकी से जनता द्वारा उनको प्रत्याशी इस कारण बनाया गया है कि बंकी में समस्याओं का अम्बार लगा हुआ है। सफाई के नाम पर कोई काम नही किया जाता, लोग गंदगी झेलने के लिए विवश हैं। समय से कूड़ा नहीं उठता। पंचायत में कोई भी काम करवाने पहुंच जाओ तो कागज और फाईलें धन के बिना नहीं हिलती हैं। चरम पर भ्रष्टाचार, जनता की परेशानी का सबब बना हुआ है। श्री मिश्रा ने कहा कि आपका सेवक हूं, जनता के लिए मैदान में उतरा हूं। जनता को नहीं चाहिए भ्रष्टाचार, स्कूटर की स्पीड से अन्य प्रत्याशियों में बेचैनी फैल गई है।
वह कहते हैं कि पूर्व के चेयरमैन कई लोग रहे लेकिन वह यदाकदा ही बंकी में विकास कार्य किया। श्री मिश्रा कहते हैं कि नगर पंचायत में एलईडी लाईट, कैमरे लगवाये जायंगे, बंकी का पुल बनाया जायेगा, रोड बनवाई जायेगी, पानी की समस्या का समाधान किया जायेगा व सीवर को लेकर काम किया जायेगा व बृद्धावस्था पेंशन सभी पात्रों को दी जायेगी। इलाके में बहुत काम करना हैं जिसमें आप सब लोगों का सहयोग आवश्यक है। संजय मिश्रा का कहना है कि मैं एक आम आदमी हूं और जनता की सेवा करने के लिए ही मैदान में उतरा हूं। नगर पंचायत बंकी का कायाकल्प करना मेरा लक्ष्य भी है और सपना भी। मेरा उद्देश्य पैसा कमाना नहीं है,

सबसे श्रेष्ठ प्रत्याशी संजय मिश्रा ही हैं इसलिए वह मैदान में उतारे हैं। इलाके में लोगों कि सेवा करते रहने की वजह से लोग इनको जानते-पहचानते हैं। जिस प्रकार लोगों ने उन्हें सेवा करने के लिए भेजा है वैसे ही इन सेवादारों को भी जनता सेवा करने का मौका जरूर देगी। पहली बार नगर पंचायत में एक एक अच्छा और ईमानदार चेयरमैन होगा। जो लोगों के लिए काम करेगा है।
अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजय मिश्रा नगर पंचायत के अलग-अलग क्षेत्रों में मतदाताओं से संपर्क साधा। श्री मिश्रा ने कहा कि उन्होंने 20 सालों तक जनता की सेवा कर अपनी पहचान बनाई है। वे सेवा भाव लेकर चुनाव मैदान में उतरा हूँ, उन्हें जनता का वोट जरूर मिलेगा। नगर पंचायत को आदर्श बनाने का उनका संकल्प है। आज भी गरीबों का राशन कार्ड नहीं बना है। काफी संख्या में लोग पेंशन व आवास योजना से वंचित हैं। सभी समस्याओं को जड़ से समाप्त करना उनकी प्राथमिकता है। सुख-दुख में हमेशा रहूंगा साथ। नगर पंचायत के अलग-अलग हिस्सों में भ्रमण करते हुए लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वे आम जनता से हमेशा से जुड़े रहे हैं। आगे भी वह लोगों के सुख-दुख में सहभागी बने रहेंगे। जनता का उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है। लोगों के साथ और वोट से उन्हें जीत जरूर मिलेगी। लोगों ने उन पर विश्वास जताया है। उनके विश्वास पर खरा उतरूंगा। लोगों के बीच उनकी अच्छी पहचान बन गई है। बंकी के समग्र विकास को लेकर वे संघर्षशील हैं। उन्होंने लोगों के बीच अपनी बात रखी। कहा कि बंकी उनका है तो वे इसके विकास में कोई कोताही नहीं बरतेंगे।
फिलहाल चुनाव को लेकर एक फिल्म का वह गाना आज के समय में खूब फिट बैठता है, मैंने तेरे लिए ही सात रंग के सपने चुने, सपने सुरीले सपने। कुछ इसी अंदाज में प्रत्याशी आज कल मतदाताओं के बीच वादे कर रहे हैं। चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का दौरा तेज होता जा रहा है। खैर मतदाता भी अब जागरूक हो चले हैं। प्रत्याशियों के दौरे के दौरान जब मुहल्लों में चुनावी सभाएं हो रही है तो मतदाता प्रत्याशियों से सीधे सवाल पूछते हैं कि आखिर हमारे पास क्यूं आए हैं। आप में दूसरों से क्या खास है। प्रत्याशी मतदाताओं के सवाल पर घोषणाओं की झड़ी लगा देते हैं। यह सिलसिला लगातार चला आ रहा है। कभी कोई तो कभी कोई चुनावी सभाओं के माध्यम से मतदाताओं को रिझाने की कोशिश करता दिख रहे हंै।

अब्दुल मुईद सिटी-अपराध ब्यूरो। (एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स) 9936900677

Don`t copy text!