कोविड-19 को देखते हुए क्षेत्र अधिकारी सफीपुर डॉक्टर बीनू सिंह ने स्वयं संभाली हुई है चेकिंग व्यवस्था

उन्नाव से शादाब अली की रिपोर्ट

उन्नाव: कोरोना में आज से 11 मई तक अधिक सख्ताई के साथ कोरोना नियम लागू किये गये है जिसमे सर्वसाधारण पर भी 12 बजे के बाद सडकों पर निकलने को पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है।किंतु इसके बाद भी शाम तक कई जनमानस द्वारा पुलिस बेरिकेडिंग से गुजरा गया।
आज से लागू कोरोना कर्फ्यू के बावजूद भी आम जनता द्वारा अपनी मनमानी न चलाई जाए इसके लिए क्षेत्र अधिकारी सफीपुर डॉक्टर बीनू सिंह द्वारा थाना फतेपुर 84,व बांगरमऊ पुलिस टीम को सख्ताई बरतने के निर्देश दिए गए थे व स्वयं हर घंटे की रिपोर्ट पर नज़र रखी जा रही है व स्वयं भी लगातार शहर निरीक्षण किया जा रहा है। इस दौरान नए नियमों के साथ आज लागू कर्फ्यू में आम जनता द्वारा दिये गए समय के पश्चात भी सड़कों पर निकलने को लेकर क्षेत्र अधिकारी सफीपुर द्वारा पुलिस टीम से सूचना मिलने पर आम जनता की मनमानी रोकने को स्वयं फतेपुर 84,व बांगरमऊ पहुच कर खुद उनके द्वारा इस दौरान एक दो लोगों को मनमर्जी के बहाने बनाने पर जमकर फटकार लगाई व कल से बार बार झूठे बहाने बनाने पर दण्डात्मक कार्यवाही की चेतावनी दी। उनके द्वारा कई लोगों को वाजिब कारण होने पर ही सडकों पर निकलने की हिदायत भी दी गयी।
इस दौरान एक व्यक्ति द्वारा अपने निकलने के कारण में किसी से प्रस्ताव को नकारते हुए अगली बार कानूनी कार्यवाही की चेतावनी दी। कुछ लोगो द्वारा एक फर्जी दवाइयों के पर्चा दिखाकर आज की तारीख पर सड़क पर पिछली तारीखों का पर्चे साथ लेकर घूमने पर भी आपत्ति जताई। उनके द्वारा इस दौरान बेरिकेडिंग पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा अपनायी चेकिंग प्रकिया की भी समीक्षा की।

Don`t copy text!