सरकार को बदनाम कर, सत्ता का फायदा उठा रहे हैं नेता!

अब्दुल मुईद सिटी-रिपोर्टर (एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स) 9936900677

-महिला व उसके परिवार के उत्पीड़न का मामला पहुंचा मुख्यमंत्री तक

बाराबंकी। एक तरफ प्रदेश की योगी सरकार सरकार महिलाओं को संरक्षण दे रही है तो वही दूसरी ओर पार्टी के कुछ नेता सरकार की छवि को लगातार धूमिल कर रहे हैं। पीड़िता महिला की थाने पर सुनवाई न होने पर पहुंची पुलिस अधीक्षक के पास और सुनाई दबंगों की दस्तान। वहीं दूसरी तरफ सत्ता की हनक में दर्ज करवा गया पीड़िता के परिवार पर फर्जी मुकदमा। पीड़िता ने लगाया विपक्षीजन पर गंभीर आरोप।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडिता सरोजा देवी पत्नी स्व0 भारत नि0 ग्राम बसंतपुर, थाना टिकैतनगर, जनपद-बाराबंकी की है पीड़िता का लड़का संजय दिनांक 11.05.2021 को समय करीब 7 बजे शाम घर के सामने बालू को घर के अन्दर ले जा रहा था कि ग्राम सभा निवासी वीरेन्द्र पाण्डेय, अयोध्या प्रसाद पाण्डेय, सुरेन्द्र पाण्डेय पुत्रगण शम्भू दत्त पाण्डेय, नानमून तिवारी पुत्र साहब वरदान तिवारी, अनिकेत पाण्डेय पुत्र अयोध्या प्रसाद पाण्डेय, राहुल पाण्डेय पुत्र मथुरा प्रसाद पाण्डेय निवासी ग्राम खजुरा पत्रा, मजरे बसंतपुर, थाना टिकैतनगर, जिला बाराबंकी पंचायत चुनावी रंजिश को लेकर कहा कि तुमने मुझको क्यो वोट नहीं दिया आज हिसाब बराबर कर देंगे कहते हुए गंदी-गंदी गालियां देने लगे व लात घूंसों से मारने लगे, मैं जब बचाने आई तो मुझे भी मारा पीटा पीडिता के शोर पर गांव के रज्जू पुत्र स्व0 राममंगल, अनीता पत्नी टेनी बचाने आई तो उक्त लोग एकराय होकर उन्हें भी मारा पीटा, तब बचाने आये लोग भाग कर अपने घर में घुस गये तो उक्त लोग एकराय होकर रज्जू के घर में घुस गये और घर के अन्दर ही उक्त लोगों को लाठी डण्डों से मारने पीटने लगे व अनीता पत्नी टेनी के कपड़े बुरी नियत से फाड़ दिये और अश्लील हरकतें करने लगे। अनीता अपने पास लिये अबोध बालक को छीनकर जमीन पर पटक दिया और उसके बाद रज्जू की बिटिया को मारा पीटा जिससे उसको काफी चोटें आई। वहां पर काफी लोगों के आ जाने से वीरेन्द्र पाण्डेय ने ऐलानियां तौर से कहा कि मैं भाजपा का मण्डल अध्यक्ष हूँ मेरी थाने पर काफी पकड़ है, तुम लोग मेरा कुछ नहीं कर सकते, अगर कही शिकायत किया तो तुम लोग जान से मारे जाओगे, आज तो इतना ही मारा पीटा है। पीड़िता ने बताया कि विपक्षीजन क्षेत्रीय विधायक के दबाव में प्रधानी चुनाव जीतने के बाद लगातार गांव में दहशत का माहौल बनाए हुए हैं। जिससे गांव के काफी लोग डरे व सहमे हुए हैं।
इस सम्बंध में जब जानकारी की गई तो मालूम चला कि पीड़िता के परिवार पर मु0अ0सं0-139/2021 अ0धारा 147, 148, 307, 308, 325 आई0पी0सी0 दर्ज किया गया है

अब्दुल मुईद सिटी-रिपोर्टर (एस0एम0 न्यूज 24 टाइम्स) 9936900677

 

Don`t copy text!