जैदपुर में आधार कार्ड सेंटर खोलने की मांग । समाजसेवियों ने विधायक को सोपा ज्ञापन

अवधेश कुमार वर्मा संवाददाता बाराबंकी

जैदपुर बाराबंकी।जैदपुर में आधार कार्ड सेंटर न होने के कारण राशन कार्ड ” के,वाई,सी , लिए जनता दर दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है!
लगभग, सत्तर हज़ार आबादी वाले कस्बे में सिर्फ़ डाक खाने में आधार कार्ड मशीन है। जिसमें सिर्फ़ प्रति दिन 10 से 15 आधार कार्ड अपडेट और नए आधार बनाने का काम होता है!
जो कि इतने बड़े कस्बे के लिए आप पर्याप्त है।
केंद्र में सिर्फ़ कस्बे के ही लोग नहीं आस पास के ग्रामीण क्षेत्र के लोग भी निर्भर हैं। इसके अलावा जैदपुर बाराबंकी व जैदपुर अंदर की रोड बहुत ही दयनीय स्थिति में हैं !इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक गौरव कुमार रावत के आवास पहुंचकर कस्बे के नौजनों ने करके एक मांग पत्र सौंपा।
इसमें विधायक को अवगत कराया गया की जैदपुर बाराबंकी समेत कस्बे के अंदर के भी कुछ मार्ग चलने के लायक़ नहीं हैं।
थोड़ी सी बारिश से हर तरफ़ गढ्ढों में गंदा पानी भर जाता है जिससे आम जन मानस के लिए चलना दूभर हो जाता है। और यही गढ्ढे हादसे का कारण बन जाते हैं। विधायक जी को पत्र के माध्यम से यह भी अवगत कराया कि आधार कार्ड कैम्प लगवाया जाए जिससे राशन कार्ड में होरहे छोटे बच्चों और बुजुर्गों को दिक्कत से निजात मिल सके।
जिस पर ने आधार कार्ड के संबंध में मौक़े पर ही आला अधिकारियों से वार्ता कर जल्द ही बिलॉक स्तर और नगर पंचायत कार्यालों में आधार कैम्प लगाने को कहा।
इस संबंध में विधायक गौरव रावत ने बताया कि मेरी जिलाधिकारी से बात हुई है ।जल्द ही समस्याओ का समाधान कराया जाएगा।
इस अवर पर पत्रकार नजमुल हसन, डाक्टर मोहम्मद सुफियान शाह, मास्टर आफताब आलम, सुफियान वकील, फुरकान प्रधान पारा उपस्थित रहे।

Don`t copy text!