कार चुराने आया गिरोह गैंग अपनी कार छोड़कर भागा।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

स्थानीय लोगों ने की घेराबंदी तो तमंचे लहराकर जंगल की ओर भागा गिरोह, दहशत में लोग

बदायूं। सोमवार की बीति रात को एक अजीब घटना होने से घट गई। उझानी कोतवाली क्षेत्र में ईको कार चुराने आया बदमाशों के गैंग को भीड़ ने घेर लिया। जिस पर गिरोह गैंग तमंचे लहराते हुए जंगल की ओर भाग गया। जबकि अपनी कार भी छोड़ गया। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने कार बरामद कर ली और उसे कोतवाली ले गई। कार अलीगढ़ नंबर की है। इधर, कार मालिक की ओर से इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।
घटना उझानी कोतवाली इलाके के कस्बा कछला के वार्ड संख्या 10 की है। यहां रहने वाले शिवम सिंह ने सोमवार शाम अपनी ईको कार लाकर रोजाना की तरह घर के दरवाजे पर खड़ी की थी। जबकि बाद में घर जाकर सो गए। देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे वलेनो गाड़ी से वहां आ धमके। चोरों ने शिवम की गाड़ी के गेट का लॉक तोड़ने के साथ ही हैंडिल लॉक भी तोड़ लिया। जबकि उसे स्टार्ट करके ले जाने की तैयारी में थे तो आहट पाकर शिवम की आंख खुल गई। उन्होंने शोर मचाया तो चोरों के पैर उखड़ गए और आसपास इलाके के तमाम लोगों की भीड़ उनके घर की ओर दौड़ पड़ी।
अपने को घिरता देख गिरोह गैंग ने कार चोरी का इरादा छोड़ तुरंत तमंचे निकालकर भाग खडे हुए तमंचे देख भीड़ गई भीड को घबरता देख गिरोह गैंग तमंचे लहराते हुए जंगल की ओर भाग गया। हालांकि इस आपाधापी में गिरोह की कार वही छूट गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। ओर कार को अपनी हिरासत मे लेकर कोतवाली ले आई। पुलिस क्षेत्राधिकारी सुवेंद्र गोपाल ने जानकारी देकर बताया कि कार के नम्बरों के आधार पर गिरोह गैंग का पता लगाया जा रहा है।

मुकीम अहमद अंसारी संवाददाता (एसएम न्युज24 टाइम्स) सहसवान- बदायूं 9719216984

Don`t copy text!