छठी क्लास की छात्रा को स्कूल से अगवा करके दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

सहसवान। जरीफनगर थाना क्षेत्र में छठी क्लास की छात्रा को स्कूल से अगवा करके एक युवक ने गाड़ी की पिछली सीट पर डालकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता के लिए मेडिकल के लिए भेजा है।

जरीफनगर थाना क्षेत्र के एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। जहां पुलिस द्वारा दर्ज की गयी एफआईआर के मुताबिक आरोपी पीड़िता को उसके पापा के बुलाने की बात कहकर स्कूल से लेने पहुंचा और रास्ते में सूनसान जगह गाड़ी रोककर गाड़ी की पिछली सीट पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और गांव के बाहर पीड़िता को छोड़ दिया। पीड़िता की मां ने अपनी बेटी को डरा सहमा देख उससे घटना के बारे में पूछा तो पीड़ित छात्रा ने आपबीती सुनाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वहीं स्कूल के प्रधानाचार्य के मुताबिक छात्रा ने चौथे घंटे में घर जाने की बात कहकर छुट्टी मांगी तो क्लास टीचर ने लंच के बाद छुट्टी देने को कह दिया उसके बाद आरोपी लंच के समय विद्यालय पहुंचा और पीड़िता का नाम लेकर कहा कि उसके पापा ने बुलाया है। प्रिंसिपल के मुताबिक वह आरोपी व छात्रा के परिवार को पहले से जानते हैं दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना है इसलिए उन्होंने छात्रा को उसकी सहमति पर घर जाने की बात कहने पर भेज दिया उसके बाद क्या घटना हुई उन्हें नहीं पता।

 

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!