लापता छात्रा का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

बदायूं। कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव लभारी का 5 दिन से लापता छात्र का शव गांव लभारी के पास में मिला है शव मिलने से परिजनों में कोहराम  मच गया है परिजनों ने दोस्त पर ही छात्र की हत्या करने का आरोप लगाया है सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है

थाना कादरचौक क्षेत्र के लभारी गांव का रहने वाला 16 वर्षीय गोपाल पुत्र महावीर श्रीवास्तव कक्षा 12 का छात्र था और कालसेन बाबा इंटर कॉलेज में पढ़ता था। मृतक 8 सितंबर से अपने दोस्त के साथ गया था और दोनों ने गांव के पास बीयर पी थी।तभी से गोपाल लापता था। 5 दिन बाद शुक्रवार को लभारी गांव के समीप गोपाल का शव मिला। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोपाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस ने गोपाल के दोस्त को पकड़ लिया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। परिजनों का कहना है उसकी हत्या की गई है।

थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह ने बताया है कि गांव लभारी के पास एक कंकाल मिला था जिसकी पहचान मृतक के हाथ में बांधे धागे से परिजनों ने गोपाल के रूप में की है शव को हमने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हम मृतक के शव का और परिजनों का डीएनए टेस्ट करा कर ही कह पाएंगे कि यह शव गोपाल का है कि नहीं। पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

 

मुकीम अहमद अंसारी ब्यूरो चीफ एसएम न्युज 24 टाइम्स बदायूं

Don`t copy text!